×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 809

शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन में एक स्पेनिश वेब सीरिज़ पर आधारित फिल्म बनने वाली है

News Creation : अपनी पिछली फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख काफी निराश हुए थे और उन्होंने फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने का फैसला किया. हालांकि अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है.

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म बदला को बनाने के बाद अब शाहरुख एक और स्पेनिश थ्रिलर को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं. इस साल रिलीज हुई डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म बदला की खूब तारीफ हुई थी और इसे जनता ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म स्पेनिश थ्रिलर फिल्म का हिंदी रीमेक थी. इसकी सफलता के बाद अब शाहरुख खान की प्रोडक्शन कम्पनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने नेटफ्लिक्स पर आने वाले स्पेनिश शो मनी हाईस्ट के राइट्स को खरीद लिया है. फिलहाल इस शो का तीसरा सीजन चल रहा है.

मुंबई मिरर से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, 'शाहरुख को उनके एक पार्टनर की वजह से मनी हाईस्ट वेब सीरीज के बारे में पता चला था. उन्हें ये शो पसंद है और वो सोच रहे हैं कि इसे एक हिंदी फीचर फिल्म के तौर पर बनाया जा सकता है.' सूत्र ने आगे बताया, 'अभी ये बात साफ नहीं है कि शाहरुख इसमें बतौर एक्टर काम करेंगे या नहीं. इस समय वह इसको सिर्फ प्रोड्यूस कर रहे हैं.' खबर ये भी है कि राइटर्स की एक टीम को इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने के लिए चुन लिया गया है.

बता दें कि वेब सीरीज मनी हाईस्ट एक रहस्यमयी आदमी के बारे में है, जो अपने आप को 'द प्रोफेसर' बुलाता है. वो इतिहास की सबसे बड़ी बैंक चोरी के लिए 8 मुजरिमों को ट्रेन करता है.

 

यहाँ क्लिक कर, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

नीचे दिए स्टार्स पर हमारी खबर को रेटिंग दें, और कमेंट बॉक्स में कमेंट करना न भूलें.

खबरों के साथ बनें रहे और ये भी पढ़े :

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक