×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 809

खंडवा : वायरल विडियो में कथित जासूस के पते में कोई राजू लक्ष्मन नहीं मिला, पाकिस्तान के इस दावे पर भी शक गहराता दिखा

News Creation खंडवा : पाकिस्तान में पकड़े गए कथित जासूस को लेकर अपुष्ट मीडिया रिपोर्ट और उससे जुड़े वायरल संदेश में उसे मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के निमाड़खेड़ी का राजू लक्ष्मण बताने के बाद जिले में शुक्रवार को हलचल रही।Read

कहीं कोई शिकायत और आदेश नहीं होने के बावजूद खंडवा पुलिस शुक्रवार सुबह निमाड़खेड़ी पहुंच गई। दिनभर छानबीन के बाद राजू लक्ष्मण नाम के युवक का अता-पता उनको नहीं मिला। बहरहाल, ग्रामीणों ने कहा कि हमारे गांव का टमाटर जरूर पाकिस्तान जाता है, लेकिन राजू यहां का नहीं है।

वायरल संदेशों की जांच के लिए सुबह से ही पुलिस की खुफिया टीम गांव में पहुंच गई। पुलिस के अनुसार गांव में इस नाम का कोई व्यक्ति नहीं मिला। इसके बाद पास के गांव मोहना और दिनायतपुरा में इस नाम के व्यक्ति के होने की जानकारी मिली तो पुलिस टीम वहां भी पहुंची लेकिन नतीजा शून्य रहा।

इसलिए ख्यात है गांव
गांव के उन्नतशील किसान कृष्णपाल सिंह मौर्य ने बताया कि हमारे गांव से दिल्ली, मुंबई सहित लगभग समूचे देशभर में टमाटर जाता है। व्यापारी यहां से टमाटर खरीदकर नेपाल और पाकिस्तान भी भेजते हैं। रेलवे स्टेशन के पास ही किराना दुकान चलाने वाले अजय कौशल ने बताया कि राजू लक्ष्मण नाम का तो कोई व्यक्ति नहीं है लेकिन ट्रैक और स्टेशन पर काम करने सैकड़ों की संख्या में लोग आते रहे हैं। यदि इनमें से कोई राजू लक्ष्मण हो तो कह नहीं सकते।

एक ने आत्महत्या कर ली थी, दूसरा सब्जी बेच रहा
निमाड़खेड़ी क्षेत्र में राजू लक्ष्मण नाम के दो लोगों के होने की जानकारी मिली। इसमें एक मोरटक्का माफी का निवासी बताया गया, जिसकी लगभग छह माह पहले मौत हो चुकी है। दूसरा राजू लक्ष्मण ग्राम दिनायतपुरा में रहता है जो सब्जी बेचता है और गांव में ही मौजूद है। निमाड़खेड़ी क्षेत्र के आसपास के थानों में इस नाम से कोई गुमशुदा की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं है।

पुलिस अधिकारी बोले-कोई जानकारी नहीं
खंडवा एसपी डॉ. शिवदयालसिंह ने कहा कि एक संदेश वायरल हुआ है, लेकिन अधिकृत रूप से हमें कोई जानकारी नहीं है। इंदौर डीआइजी रचिवर्धन मिश्र ने कहा कि इस मामले में कुछ भी जानकारी नहीं है।

यहाँ क्लिक कर, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

नीचे दिए स्टार्स पर हमारी खबर को रेटिंग दें, और कमेंट बॉक्स में कमेंट करना न भूलें.

खबरों के साथ बनें रहे और ये भी पढ़े :

उन्नाव रेप केस : विधायक आशीष सिंह आशु नें कुलदीप सेंगर के बारे में कही ये बड़ी बात

पाकिस्तान का दावा, किया है भारतीय जासूस को गिरफ्तार. पढ़े पूरी खबर

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 03 August 2019 13:13

  • RO No 12879/57 "
  • RO No 12945/131 "
  • RO No 12822/57 "
  • - RO No 12822/57 - "

Ads

RO No 12879/57 "
RO No 12945/131 "
RO No 12822/57 "
- RO No 12822/57 - "

MP info RSS Feed

फेसबुक